UP: गाजीपुर में 8वीं क्लास के बच्चे ने मारी गोली, घायल छात्र अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली(1 जनवरी): यूपी के गाजीपुर में 8वीं क्लास के एक बच्चे ने अपने ही क्लास के दूसरे बच्चे को गोली मार दी। दोनों के बीच खेल-खेल में मामूली झगड़ा हुआ। घायल लड़का अस्पताल में भर्ती है।

खेल-खेल में झगड़ा होने के बाद आठवीं क्लास में पढ़ने वाला एक छात्र तमंचा लेकर स्कूल आ गया। और फिर उसने साथ पढ़ने वाले शैलेन्द्र के उपर गोली चला दी। गोली सीधा शैलेन्द्र के जांघ में जा लगी। गोली चलते ही हड़कंप मच गया। आनन-फानन में शैलेन्द्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।शैलेन्द्र भी आठवीं का ही छात्र है।

खबरों के मुताबिक गाजीपुर के होली क्रास कॉन्वेंट स्कूल में आठवीं में पढ़ने वाले शैलेन्द्र और उसके दोस्त में खेल के दौरान किसी बात को को लेकर झगड़ा हो गया। अगले दिन दोनों स्कूल पहुंचे, क्लास रुम में दोनों के बीच फिर नोंकझोक हुई। इसबार दोस्त के सिर पर खून सवार था। वह अपने साथ तमंचा लेकर आया था। झगड़े के दौरान उसने शैलेंद्र पर गोली चला दी। फायरिंग करने के बाद शैलेंद्र का दोस्त तमंचा लहराते हुए फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की तफ्तीश जारी है लेकिन बड़ा सवाल ये कि आखिर तमंचे के साथ छात्र स्कूल में कैसे दाखिल हुआ।र