UP: गाजियाबाद में बदमाशों का LIVE एनकाउंटर

नई दिल्ली(25 जनवरी): गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एनकाउंटर हुआ है। बीती रात चेकिंग के दौरान बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हैं, फिर पुलिस उनका पीछा करके उन्हें पकड़ लेती है। लेकिन एक बदमाश भागने में कामयाब रहता है।

जब चेकिंग कर रहे जवानों ने इस गाड़ी को रोकने के लिए इशारा किया तो कार चला रहे शख्स ने कार की स्पीड बढ़ा दी और फिर कार दाई ओर की डिवाइडर से टकराते हुए आगे बढ़ जाती है। बिना देर किए मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने कार का पीछा करना शुरु किया। अब आगे आगे वो संदिग्ध कार थी और पीछे पुलिसवाले।

थोड़ी ही दूर बाद जैसे ही पुलिसवाले कार के पास पहुंचते हैं उसमें से दो बदमाश उतरकर भागने लगते हैं। दोनों शॉल से लिपटे होंते हैं लेकिन उनकी हाथों में बंदूके साफ साफ दिखाई दे रही थी। जिस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया उसे गाड़ी में बैठाकर पूछताछ के लिए थाने लाया लेकिन पुलिस की एक टीम मौके से फरार बदमाश की तलाश में जुटी रही। रात के अंधेरे में पुलिस गाड़ी की रौशनी और टॉर्च के जरिए फरार शख्स को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन घंटों चलाया गया, लेकिन उसे पकड़ा नहीं जा सका।

पकडे गए बदमाश के पास पुलिस को दो बंदूक और भारी संख्या में जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। 26 जनवरी को लेकर एनसीआर में पुलिस हाई अलर्ट पर है, जगह जगह गाड़ियों की सघन तलाशी ली जा रही है, ताकि अपराधी किसी वारदात को अंजाम न दे सकें। ऐसे में चेक पोस्ट पर बदमाशों की खुलेआम हरकत के बाद तमाम बॉर्डर पर सुरक्षा और बढ़ा दी गई है।

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=DxPWexlnN1k[/embed]