गोलियों की गूंज से थर्राया गाजियाबाद, बीजेपी नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(21 जुलाई): उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार आपराधिक घटनाएं रोकने के लिए तमाम नियम कानून बना रही है, लेकिन अपराधी खुले आम सड़कों पर घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला गाजियाबाद के डासना क्षेत्र का है, जहां बीजेपी नेता डॉ. बीएस तोमर की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। गोलियों की आवाज सुनने के बाद घटनास्थल पर भीड़ जुटने लगी। आनन-फानन में बीजेपी नेता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई। इस वारदात के बाद प्रशासनिक अमले में भी हड़कंप मचा हुआ है। 

हैरान करने वाली बात तो यह है कि इस वारदात को बदमाशों ने दूधिया पीपल पुलिस चौकी से महज कुछ दूरी पर ही अंजाम दिया। पिलखुआ के सिखेड़ निवासी डॉ. बीएस तोमर बीजेपी में डासना क्षेत्र के मंडल अध्यक्ष थे। पुलिस ने कहा, 'हमलावर दो पहिया वाहन से आए थे और वारदात को अंजाम देने के बाद घटनास्थल से भाग निकले। हालांकि, वे अपना वाहन घटनास्थल पर ही छोड़ गए हैं। इस मामले की जांच की जा रही है। हमलावरों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

बोलेरो और एक स्कूटी पर सवार थे बदमाश

डॉ. बीएस तोमर शनिवार रात करीब साढ़े 9 बजे क्लिनिक बंद कर एक पान की दुकान पर खड़े थे। इसी दौरान एक बोलेरो और एक स्कूटी से आए हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी। इसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उनकी मौत हो गई।