यूपीः बीजेपी विधायक पर जानलेवा हमला, 4 बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 18 जून ): यूपी में अपराधियों पर योगी सरकार की सख्ती का असर होता दिख नहीं रहा है। योगी सरकार में बीजेपी के विधायक ही अब सुरक्षित नहीं है। बीजेपी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर रविवार को जानलेवा हमला हुआ है। नंदकिशोर गुर्जर गाजियाबाद के लोनी विधानसभा सीट से विधायक हैं। 

रविवार रात को बाइक सवार बदमाशों ने उनकी कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की, हालांकि उनके सुरक्षा गार्डों ने जवाबी फायरिंग करते हुए उन्हें पुलिस चौकी तक सुरक्षित पहुंचाकर उनकी जान बचाई। फर्रुखनगर पुलिस चौकी में छुपकर बीजेपी विधायक ने अपनी जान बचाई।

विधायक के निजी सुरक्षाकर्मियों ने भी जवाबी फायरिंग की और कार को भगाकर फर्रुखनगर चौकी पहुंचे जिससे जान बची। नंदकिशोर गुर्जर मेरठ के मवाना में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की बैठक से वापस अपने गनौली गांव लौट रहे थे। तभी उनकी कार को निशाना बना कार पर फायरिंग की गई। पुलिस बादमशों की तलाश में जुटी हुई है।

नंदकिशोर गुर्जर पर जानलेवा हमला तब किया गया जब वह मेरठ से लौट रहे थे। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के फर्रुखनगर गंग नहर पाइप लाइन पर हिंडन नदी के पुल के पास दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने विधायक की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग किया।

गाजियाबाद एसएसपी वैभव कृष्ण के मुताबिक विधायक बीती रात मेरठ से अपने घर वापस लोनी लौट रहे थे, तभी बाइक सवार बदमाशों ने फर्रुखनगर चौकी के पास उनकी कार को ओवरटेक कर फायरिंग की। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ है।