योगी राज में बेखौफ बदमाश, कानपुर में 75 साल की महिला समेत दो की हत्या से सनसनी

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(6 जुलाई): उत्तर प्रदेश में  योगी सरकार आपराधिक घटनाओं पर नकेल कसने के लिए सख्त से सख्त कदम उठा रही है, लेकिन बदमाश फिर सड़कों पर खुलेआम आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। अब ताजा मामला का है, जहां बदमाशों ने एक वृद्ध महिला और उसकी नातिनी की गोली मारकर मौत के घाट  उतार दिया। 

इस दोहरे कत्ल की वारदात से लोग सकते में हैं,  पुलिस के मुताबिक हत्या की ये घटना चकेरी इलाके में हुई है। पुलिस ने बताया कि जिस वृद्ध महिला को गोली मारी गई है उसकी उम्र 75 साल की है, जबकि उसके मौजूद उसकी नातिनी की उम्र 13 साल की है। बदमाशों ने दोनों को गोली मार दी, पुलिस ने कहा है कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। 

कानपुर के एसएसपी अनंतदेव सिंह ने कहा कि पहली नजर में ये हत्या का मामला लगता है। एसएसपी अनंतदेव सिंह ने कहा कि घटना में मारी गई महिला और नाबालिग की पहचान स्थापित करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने आस-पास के इलाके में घटना की सूचना दे दी है, अनंतदेव सिंह ने कहा कि हत्या का मकसद पता करने की कोशिश की जा रही है। 

उन्होंने कहा कि आस-पास के इलाकों की जांच की जा रही है, पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जारी तस्वीरों के मुताबिक ये घटना रात की लगती है। पुलिस पहले ये जानने की कोशिश कर रही है कि महिला कहां की रहने वाली है। इसी के आधार पर पुलिस घटना से जुड़े दूसरे सुराग निकालने की कोशिश कर रही है।