जब एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए CM योगी और आजम खान

लखनऊ (15 दिसंबर): यूपी विधानमंडल सत्र के पहले दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी के तेजतर्रार नेता आजम खान के बीच आखिर क्या बातचीत हुई? ये सवाल लखनऊ के राजनीतिक गलियारों में गुरुवार सुबह तैरने लगा। दरअसल, उत्तर प्रदेश विधानसभा के सत्र की शुरुआत पर विधानसभा के बाहर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान आत्मीय ढंग से बात करते देखे गए। 

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री का हाथ थामे सपा नेता की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। लोग इस पर अपने-अपने तरीके से कमेंट भी कर रहे हैं। यह तस्वीर गुरुवार को विधानसभा भवन के बाहर की है। दरअसल, सत्र के लिए अंदर जाने से पहले मुख्यमंत्री और सपा नेता का आमना-सामना हो गया। दोनों एक-दूसरे से खुशमिजाज होकर मिले। दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ लिया और उन्हें कुछ कदम साथ चले। हालांकि बाद में सत्र शुरू होने पर सपा नेता फिर विपक्ष की भूमिका में आ गए और सरकार पर आक्रामक हो गए। धरने पर भी बैठ गए।

इससे पहले दोनों की सत्र से बाहर ली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। सपा नेता के शहर रामपुर में भी यह तस्वीरें फेसबुक और वाट्सएप ग्रुप के जरिए पहुंच गईं। इन तस्वीरों को लेकर लोगों ने खूब चटकारे लेकर देखा और टिप्पणी की। फोटो में आजम खां के साथ उनके विधायक पुत्र अब्दुल्ला भी हैं। उनका कहना है कि विचारधारा की लड़ाई है, जो आगे भी जारी रहेगी।