UP निकाय चुनाव में बीजेपी की जीत पर शिवसेना ने खड़े किए सवाल

मुंबई(4 दिसंबर): उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में बीजेपी को मिली बंपर जीत पर शिवसेना ने सवाल खड़े किए हैं। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुखपत्र सामना में बीजेपी पर चुनाव के आकड़ों में हेरा-फेरी करने का आरोप लगाया। ठाकरे ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी तो इसमें माहिर है।

- सम्पादकीय में उद्धव ने कहा कि.चुनाव योग के आंकड़ों के मुताबिक इस चुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत नहीं बल्कि निर्दलीय उम्मीदवारों ने बाज़ी मारी है। उद्धव ने सामना के सम्पादकीय में ईवीएम के निष्पक्षता पर सवाल खड़े किये। ठाकरे ने कहा कि जिन महानगरपालिकाओं ईवीएम से मतदान हुआ वह बीजेपी को सफलता मिली।जिन ग्रामीण इलाकों में ईवीएम से मतदान नहीं हुआ वहा "कमल" नहीं खिला।

- उद्धव ने कहा उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में योगी और प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता भी घटी है। लोकसभा और विधानसभा चुनाव में बीजेपी का वोट प्रतिशत भी घटा है। और इसी के चलते निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी और बसपा दोबारा से जिंदा हो गए।

- उद्धव ने उत्तर प्रदेश के चुनाव में मीडिया कवरेज पर सवाल खड़े किये। ठाकरे ने कहा कि हमेशा सजग रहनेवाली मीडिया योगी और मोदी के कारण उनकी झूठे आंकड़ों को सही बता रही है।