करीबी की हत्या से सकते में स्मृति ईरानी, जा रही हैं अमेठी

Image Credit: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (26 मई): अमेठी में स्मृति ईरानी की करीबी और पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या से स्मृति ईरानी सकते में हैं। घटना की जानकारी मिलते ही स्मृति आज सुबह दिल्ली से लखनऊ के लिए रवाना हो गईं। स्मृति ईरानी लखनऊ से अमेठी जाएंगी। शोक संतप्त परिवार से मुलाकात करेंगी। इधर उत्तर प्रदेश पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ता सुरेंद्र सिंह के हत्यारे की तलाश तेज कर दी है। बताया जा रहा है कि अमेठी पुलिस पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में भी लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

आपको बता दें कि अमेठी में बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह को देर रात अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी।  इलाज के लिए उन्हें लखनऊ के ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। सुरेंद्र सिंह अमेठी से हाल में लोकसभा चुनाव जीत कर आईं स्मृति ईरानी के काफी करीबी थे। जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने उस वक्त इस घटना को अंजाम दिया जब पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह अपने घर के बाहर सो रहे थे। 

घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामला दर्ज कर इसकी पड़ताल शुरू कर दी है। हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

गौरतलब है कि बरौलिया गांव को मनोहर पर्रिकर ने गोद लिया था। इस घटना के बाद इलाके की सियासत गरमा गई है। मृतक सुरेंद्र सिंह के परिजनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमले और हत्या का आरोप लगाया है। फिलहा पुलिस कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।