UP: ब्लॉकप्रमुख चुनाव में नेता के भाई की गोली मार कर हत्या, इलाके में तनाव

लखनऊ(11 फरवरी): इलाहाबाद में ब्लॉकप्रमुख के चुनाव में एक नेता के भाई की गोली मार कर हत्या कर दी गई। गोली लगने के बाद भी ये शख्स बदमाशों के पीछे भागा। हालांकि सीने में गोली लगने के थोड़ी ही देर बाद इसकी मौत हो गई। 

इलाहाबाद में ब्लॉक प्रमुख के चुनाव के दौरान आपसी झगड़े में प्रधान के बेटे देवेंद्र को गोली मार दी गई। गोली देवेंद्र के जिस्म से आरपार हो जाती है। गोली लगते ही वो गिर जाता है फिर उठकर चिल्लाते हुए भागने लगता है। गोली लगने के बाद भी वो गुस्से में नजर आता है और अपने साथियों से बात करते हुए आगे बढ़ने लगता है।

गोली देवेन्द्र के सीने से आर-पार हो जाने के बाद भी वो दस मिनट तक दुश्मनों को ललकारते रहता है।इसके बाद वो खुद को हॉस्पिटल ले चलने की बात करता है। दरअसल ब्लॉक प्रमुख चुनाव के लिए मतदान को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर जमकर पथराव किया। इसी बीच भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने गोलियां भी चलाईं और इन्हीं में से एक गोली हंडिया के प्रधान के बेटे देवेंद्र को जा लगी और थोड़ी ही देर बाद उसकी मौत हो गई।

उसकी मौत के बाद पूरे इलाके में जमकर बवाल मचा। गुस्साए लोगों ने इलाहाबाद-वाराणसी हाइवे पर जाम लगा दिया। डीएम, एसएसपी समेत तमाम आला अफसरों ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला। इस बीच भीड़ ने 2 कारों समेत फायर ब्रिगेड की गाड़ी में आग लगा दी। फिलहाल, पुलिस ने पूरे हालात पर काबू पा लिया है। लेकिन,स्थिति अभी भी तनावपूर्ण बनी हुई है