ईद की नमाज के बाद बोला हाफिज, 'पाक के खिलाफ भारत-अमेरिका कर रहे हैं बड़ी साजिश'

नई दिल्ली (6 जुलाई): लश्कर-ए-तैयबा के चीफ हाफिज सईद ने सरेआम दावा किया है कि पाकिस्तान के खिलाफ बड़े युद्ध की तैयारियां चल रही हैं। हाफिज ने आज लाहौर में ईद-उल-फितर नमाज की अगुवाई की और नफरत भड़काने की कोशिश करते हुए कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ अमेरिका और भारत एक ‘बड़े युद्ध’ की तैयारी कर रहे हैं।

पाकिस्तान में आज ईद मनाई गई, लेकिन भाईचारे के बदले यहां गूंजा नफरत का पैगाम। आतंक के आका ने मीठी ईद पर भी कड़वी जुबान ही बोली। 26/11 का मास्टर माइंड और लश्कर का सरगना हाफिज़ सईद इन दिनो हिंदुस्तान और अमेरिका की दोस्ती से बेहद डरा हुआ है। और वो इस डर को पूरे पाकिस्तान में फैलाना चाहता है। तभी तो लाहौर में ईद-उल-फित्र की नमाज़ के बाद हाफिज़ सईद ने कहा कि मोदी और ओबामा के बीच एक डील हो गई है। और इस डील के मुताबिक अमेरिका और भारत दोनों मिलकर पाकिस्तान के खिलाफ एक बड़ी जंग की तैयारी कर रहे हैं।

हिंदुस्तान का ये सबसे बड़ा दुश्मन इस कदर बौखला गया है कि इसकी तोहमते हर हद पार करने लगी हैं। हाफिज चीख-चीख कर ये कह रहा है कि अमेरिका के ड्रोन हिंदुस्तान के हवाई अड्डों पर खड़े हैं और ये कभी भी पाकिस्तान को बरबाद कर सकते हैं। अमेरिका ने आतंक के इस सरगना पर एक करोड़ डॉलर का ईनाम रखा है लेकिन फिर भी ये खुलेआम अमेरिका को ही धमकी दे रहा है। अब हाफिज़ का नया पैंतरा सुनिए ये कह रहा है कि अमेरिका और भारत पाकिस्तान का एटम बम छीनना चाहते हैं।

हिंदुस्तान और अमेरिका से बचने के लिए आतंक के इस आका ने इस बार एक नया ख्बाब बुना है। वो योरोपियन यूनियन की तर्ज पर इस्लामी देशों की यूनियन बनाना चाहता है। जिसकी एक इस्लामिक करेंसी होगी जो अमेरिकी डॉलर का मुकाबला करेगी। लाहौर में हजारों लोगों के सामने हाफिज़ ने ना सिर्फ भारत और अमेरिका के खिलाफ ज़हर उगला बल्कि पाकिस्तान के नेताओं के लिए भी नफरत की जुबान बोली। लेकिन लगता है कि पाकिस्तान की सरकार के कान तक हाफिज़ के ज़हरीले बोल नहीं पहुंचते हैं।