अजब-गजब: इस पोस्टमैन के हैं 1300 बच्चे, लिया जीवन का भरपूर आनंद!

नई दिल्ली(4 मार्च): दुनिया में कुछ लोग एकदम अलग होते हैं। और उनके कारनामे भी बड़े गजब होते हैं। ऐसे ही अजब-गजब कारनामों के कारण वे खबरों की दुनिया में जगह बनाने में कामयाब हो जाते हैं। 

हम आपको आज एक ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने जवानी में इतनी महिलाओं के साथ नाजायज संबंध बनाए कि उसकी हजार से ज्यादा संतानें हैं।शायद एक बार आपको सुनकर ये बकवास लगे लेकिन ये सच है।

इसका खुलासा एक अंग्रेजी वेबसाइट ने किया है। वेबसाइट  के अनुसार, 87 वर्षीय यह व्यक्ति डाकिया था और उसकी 1,300 संतानें हैं। इसका खुलासा तब हुआ जब टेनिस के परिवार ने एक जासूस की मदद से अपने ‘बायोलॉजिकल फादर’ की तलाश शुरू की। 15 सालों में हजारों डीएनए सैंपल और गवाही के बाद ये मामला उजागर हुआ है। 

इस बुजुर्ग ने ये माना है कि मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है जिससे मुझे शर्मिंदा होना पड़े। उसने बताया कि उन दिनों गर्भनिरोध का इतना उपायोग नहीं होता था। 60 के दशक में सिंगर जॉनी कैश का बहुत जलवा था और मैने उसकी अदाओं को इस्तेमाल करते हुए महिलाओं के साथ संबंध बनाए और जीवन का भरपूर आनंद लिया।

बुर्जुग ने बताया कि महिलाओं को सच में लगता था कि मैं जॉनी कैश हूं। असल में टे‍नेस परिवार ने 2001 में ‘बायोलॉजिकल फादर’ की जांच पड़ताल शुरू की और जब उसकी नतीजे सामने आए तो सब हैरान रह गए। इस मामले की जासूरी करने वाले प्राइवेट डिटेक्टर सिड रॉय का मानना है कि डीएनए परीक्षण में अभी इस डाकिये के 1300 बच्चों का ही ज़िक्र हुआ है लेकिन डिटेक्टर का मानना है कि ये संख्या अधिक भी हो सकती है।