केआरके से ऑनलाइन तकरार पर बोलीं उर्वशी रौतेला...

नई दिल्ली (3 जून) :  एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला ने अभिनेता केआरके (कमाल राशिद खान) के साथ ऑनलाइन तकरार पर चुप्पी तोड़ी है। Follo.in के साथ चैट में उर्वशी ने सबसे ज़्यादा ब्यूटी पेजेंट टाइटल जीतने पर भी बात की।  

उर्वशी रौतेला से जब पूछा गया कि आपने 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती'  में तीन एक्टर्स- विवेक ओबरॉय, रितेश देशमुख और आफताब शिवदासानी के साथ काम किया था तो क्या आप रीयल लाइफ में भी तीन लड़कों को एक साथ डेट कर सकती है?, तो उनका जवाब था- "मैंने एक लड़के को भी डेट नहीं किया है और आप तीन की बात कर रहे हो। मैं आश्वस्त हूं कि ऐसा किया जा सकता है लेकिन इसके लिए बहुत सारा वक्त और एनर्जी चाहिए। मैं किसी भी लड़की को ऐसा करने के लिए नहीं कहूंगी।"

जब उर्वशी से यह पूछा गया कि केआरके का तो कहना है कि आप सिर्फ डेट ही नहीं कर रही बल्कि गायक मीका सिंह के साथ शादी भी कर सकती है। इस पर उर्वशी ने कहा कि कोई भी केआरके को गंभीरता से नहीं लेता, ये केआरके के लिए पब्लिसिटी स्टंट मात्र था। उर्वशी से पूछा गया कि क्या उन्होंने केआरके को क़ानूनी नोटिस भेजा था तो उन्होंने कहा, "हां मैंने नोटिस भेजा था। उन्होंने जो कुछ पोस्ट किया था उसे डिलीट कर दिया था और माफ़ी भी मांगी थी।"

उर्वशी से पूछा गया कि उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर अपने प्रोफाइल में लिखा है कि देश में उनके नाम सबसे ज़्यादा ब्यूटी पेजेंट टाइटल हैं, तो इस पर उन्होंने कहा- हां मैंने 7 टाइटल जीते हैं। इनमें मिस टीन इंडिया, मिस एशिया सुपरमॉडल, मिस टूरिज़्म वर्ड, इंडियन प्रिंसेज़, मिस यूनिवर्स इंडिया 2012 और मिस यूनिवर्स इंडिया 2015 शामिल हैं।