बॉलीवुड से गायब उर्मिला मातोंडकर, तुषार कपूर की पार्टी में आईं नजर, देखिए तस्वीरें

मुंबई (22 नवंबर): पिछले काफी वक्त में बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस हैं जो वक्त के साथ साथ गुमनामी के अंधेरे में चली गईं। इन हसीनाओं ने कुछ वक्त तक पर्दे पर खूब कमाल दिखाया लेकिन धीरे धीरे इनका स्टारडम खत्म हो गया। इन्हीं में से एक नाम आता है रंगीला गर्ल उर्मिला मांतोडकर का।

उर्मिला अब फिल्मों से दूर हैं और तो और लाइमलाइट में भी बहुत कम रहती हैं। उर्मिला को लेकर तब खबरें आईं जब उन्होंने शादी की। दरअसल पिछले साल उर्मिला ने अचानक अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी कर सभी को चौंका दिया। उर्मिला ने कश्मीर के रहने वाले एक मॉडल से शादी की।

शादी की कुछ पिक्चर्स ही अबतक लोगों के सामने आई हैं । हाल ही में उर्मिला तुषार कपूर की बर्थडे पार्टी में नजर आई हैं। जी हां, हाल ही में उर्मिला ने तुषार कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस पार्टी में उर्मिला ही नहीं बल्कि तब्बू, करण जौहर और बाकी के सेलेब्स भी थे।

बता दें कि 3 मार्च 2017 उर्मिला मतोंडकर ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी। अब ना तो उर्मिला किसी पार्टी में नजर आती हैं और ना ही किसी अवॉर्ड शो में।

हालांकि कभी किसी खास दोस्त की पार्टी में ही दिखती हैं। बिना किसी शोर शराबे के 42 साल की उर्मला मातोंडकर ने अपने से 10 साल छोटे कश्मीरी बिजनेसमैन मोहसिन अख्तर मीर से सीक्रेट वेडिंग कर ली।

शादी में उर्मिला ने अपने नियर एंड डियर्स के लिए एक खास डिनर पार्टी भी रखी थी। खैर अब उर्मिला बड़े पर्दे से ही नहीं लोगों से भी दूर हैं। फिलहाल उनके कमबैक का तो सभी को इंतजार है।