44 साल की हुईं उर्मिला मातोंडकर, पति ने कुछ इस तरह किया बर्थडे विश, देखिए

मुंबई (4 फरवरी): बॉलीवुड की रंगील गर्ल उर्मिला मातोंडकर आज पूरे 44 साल की हो गई हैं । जी हां, 4 फरवरी, 1974 को मुंबई में जन्मी उर्मिला आज पूरे 44 साल की हुई है । उर्मिला बॉलीवुड की उन हीरोइऩों में से एक हैं । जिनकी खूबसूरती और प्यार के चर्चे खूब हुए । उर्मिला आज भले ही बॉलीवुड से दूर हों । लेकिन उनकी फिल्मों को आज भी उनके फैंस और चाहने वाले पसंद करते हैं । हाल ही में उर्मिला ने अपने बर्थडे पर अपनी एक पिक्चर शेयर की है।

जिसमें उर्मिला केक काटती नजर आ रही हैं । बॉलीवुड से दूर उर्मिला ने 2016 में 10 साल छोटे कश्मीर के रहने वाले एक मॉडल और बिजनेमैन मोहसिन अख्तर से शादी कर ली थी । दोनों की शादी काफी प्राइवेट थी । दोनों की शादी में इनके कुछ कीरीबी ही मौजूद थे । वहीं हाल ही में मोहसिन ने भी उर्मिला को उनके पति मोहसिन भी विश किया है । उन्होंने एक मैसेज लिखते हुए विश किया है ।

मोहसिन ने अपनी और उर्मिला की पिक्चर को शेयर करते हुए लिखा कि, लोग प्यार के बारे में किताबें पढ़ते हैं। खुद को रोमांटिक लेख और कविताओं में लिप्त कर लेते हैं। मुझे सिर्फ आपकी ओर देखना होता और प्यार का अर्थ स्पष्ट हो जाता है। मेरी प्यारी पत्नी को जन्मदिन मुबारक हो । आपको बता दें कि कभी अपने बोल्ड और बिंदास इमेज से उर्मिला फैंस के दिलों पर राज करती थी। उन्होने फिल्मों में काम करना बचपन से ही शुरु कर दिया था। फिल्म मासूम से एज ए चाइल्ड आर्टिस्ट उर्मिला ने बॉलीवुड में कदम रखा था। खैर आज उर्मिला फिल्मों से दूर हैं और अपनी शादीशुदा जिंदगी को खुशहाल तरीके से जी रही हैं ।