Blog single photo

5वें दिन 50 करोड़ के पार पहुंची विक्की कौशल की उरी

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस यामी गौतम की पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म ''उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक'' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म ने 5 दिनों में 54 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म ने पांचवें दिन यानि मंगलवार को भी जबरदस्त कलेक्शन किया है। मंगलवार को करीब 9.57 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस हिसाब से फिल्म की कमाई अबतक 55.81 करोड़ की कमाई कर चुकी है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8.20 crore का कलेक्शन किया। तो वहीं दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 12.43 cr का कलेक्शन किया। इस फिल्म में विक्की की एक्टिंग की तो लोग तारीफें करते नहीं थक रहे है।

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 जनवरी): बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस यामी गौतम की पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म ''उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक'' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म ने 5 दिनों में 54 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म ने पांचवें दिन यानि मंगलवार को भी जबरदस्त कलेक्शन किया है। मंगलवार को करीब 9.57 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस हिसाब से फिल्म की कमाई अबतक 55.81 करोड़ की कमाई कर चुकी है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8.20 crore का कलेक्शन किया। तो वहीं दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 12.43 cr का कलेक्शन किया। इस फिल्म में विक्की की एक्टिंग की तो लोग तारीफें करते नहीं थक रहे है।

उरी के तीसरे दिन की कमाई की बात करें तो रविवार के दिन फिल्म ने 151.0 करोड़ और सोमवार को फिल्म ने 10.51 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया। अबतक टोटल कमाई 55.81 करोड़ हो गई है। माना जा रहा है कि इस हफ्ते में ही फिल्म 100 करोड़ के पार चली जाएगी। फिल्म की कमाई को देखकर हर कोई हक्का बक्का रह गया है। ट्रेड एक्सपर्ट्स भी फिल्म की कमाई देखकर हैरान है। इस कमाई का शायद किसी ने भी अंदाज़ा नहीं किया था। विक्की कौशल की ये पहली सोलो ऐसी फिल्म है जिसने इतनी कमाई की है।

इस फिल्म के साथ अनुपम खेर की फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' भी रिलीज हुई थी। 4 दिन में महज 14 करोड़ की कमाई की है। आपको बता दें, ये फिल्म संजय बारू की किताब 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर ' पर आधारित फिल्म है। जिसमें अनुपम खेर मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं।

इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी खूब पसंद किया है। इस फिल्म की कहानी साल 2016 में जम्मू कश्मीर के उरी में आतंकी हमला हुआ था जिसमें हमारे 19 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद इंडियन आर्मी ने सर्जिकल स्ट्राइक की और पाकिस्तान में घुसकर उनके कई कैंप्स को उड़ा दिया था। फिल्म में विक्की कौशल इंडियन फोर्स के कमांडो के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं यामी गौतम का किरदार भी काफी मजबूत किरदार में नजर आ रही हैं। फिलहाल देखना ये है कि आखिर ये फिल्म आने वाले वक्त में कितनी कमाई करती है।

NEXT STORY
Top