महागठबंधन में जाने की बात बेबुनियाद: उपेंद्र कुशवाहा

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 दिसंबर): पूर्व केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा अपने सासाराम कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकत करते हुए महागठबंधन में जाने की बात को पूरी तरह से खारिज कर दिया। इसी के साथ उन्होंने किसानों को राहत की बात करते हुए आगामी चुनावों के लिए विकास की बात को सर्वोपरि बताया।

कुशवाहा ने कमलनाथ के उस बयान में  जिसमें मध्यप्रदेश में बिहार और उत्तरप्रदेश के लोगों की वजह से यहां के स्थानीय लोगों को रोजगार नहीं मिल पा रहा है के जवाब में कहा कि कमलनाथ ने ऐसी बात कही है तो सरकार को शर्म आनी चाहिए।

उन्होंने नीतीश कुमार पर तंज़ कसते हुए कहा कि सरकार को चाहिए कि अपने राज्यों से लोगों को बाहर जाने से रोके। अगर सरकार इस बिहारियों को रोजगार यही दे देती तो आज किसी की हिम्मत नहीं होती को वो इस तह की बात कह सकता।

साथ ही उन्होंने एक बड़ा बयान ये भी दिया कि महागठबंधन में जाने की खबर बिल्कुल बेबुनियाद है। अभी फिलहाल हमारा कोई फैसला नहीं हुआ कि मैं महागठबंधन में शामिल होने जा रहा हूं। इसके अलावा उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जब उद्योगपतियों को लोन दिया जाता है और फिर माफ कर दिया जाता है तो किसानों का लोन क्यों माफ नहीं किया जा सकता।