'गुत्थी' जैसे 'बुआ' भी दोबारा लौट आई कपिल शर्मा के पास

 

 

नई दिल्ली (23 जुलाई) :  बताइए कपिल शर्मा के पास कौन लौट आया है?  थोड़ा Guess कीजिए। जी हां, ये कोई और नहीं 'बुआ' उर्फ उपासना सिंह हैं। बता दें कि कपिल शर्मा जब कलर्स चैनल पर अपना शो छोड़कर सोनी के साथ जुड़े थे तो उनकी पूरी टीम उनके साथ रही थी। बस एक उपासना सिंह थीं जिन्होंने कलर्स के 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' के साथ  जाने का फैसला किया था। लेकिन उपासना सिंह का जल्दी ही वहां से मोहभंग हो गया। बात यहां तक आ गई कि उपासना सिंह ने कोर्ट तक में जाने की धमकी दे डाली।

खैर उपासना सिंह एक बार फिर कपिल शर्मा के शो के लिए लौट आई हैं। इसकी जानकारी द कपिल शर्मा शो की क्रिएटिव प्रोड्यूसर प्रीति सिमोस ने ट्वीट के ज़रिए दी। इसके साथ ही कॉमेडियन नसीम विकी भी कपिल शर्मा के शो के साथ जुड़ रहे हैं। उन्हें दर्शकों ने पहले कॉमेडी नाइट्स बचाओ और कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में देख चुके हैं।

बता दें कि कपिल शर्मा के मौजूदा शो में डॉ मशहूर गुलाटी का किरदार निभा रहे सुनील ग्रोवर भी एक बार उनका साथ छोड़कर दूसरे चैनल पर अपना शो शुरू करने के लिए गए थे। लेकिन वो शो फ्लॉप रहा। लेकिन ये कपिल की दरियादिली थी कि उन्होंने सुनील ग्रोवर (कलर्स पर कपिल के पिछले शो में गुत्थी का किरदार निभाने वाले) को वापस अपनी टीम में ले लिया था।