UP: हाईवे पर पति के सामने पत्नी से गैंगरेप


नई दिल्ली(7 मई): उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर गैंगरेप जेसी घटना फिट घटी है। राज्य के जालौन में पति को बंधक बनाकर उसके सामने पत्नी से गैंगरेप का किया।


- आठ लोगों पर महिला से रेप करने का आरोप लगा है। आरोपियों ने महिला से गैंगरेप के बाद लूटपाट की और उन्हें सड़क पर फेंककर फरार हो गए।


- पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। यह मामला गुरुवार रात बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक जालौन के रहने वाले दंपति जयपुर से घर वापस आ रहे थे। ट्रेन से औरेया पहुंचने के बाद वह सवारी वाहन का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान एक लोडर वैन के ड्राइवर ने उन्हें लिफ्ट ऑफर की। जिसके बाद दोनों पति-पत्नी गाड़ी में सवार हो गए।


- पुलिस ने बताया कि कुछ देर बाद गाड़ी के एक शराब के ठेके के पास रुकी और कुछ और लोग सवार हो गए। जिसके बाद वो लोग गाड़ी को एक सुनसान जगह ले गए। जहां पति को बंधक बनाने के बाद उसकी आंखों के सामने 8 लोगों ने पत्नी के साथ गैंगरेप किया।


- पीड़ितों को शोर मचाने पर धमकी और गालियां दी गई। रेप करने के बाद आरोपियों ने महिला और उसके पति के साथ लूटपाट की और औरेया-जालौन हाई-वे पर छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता इसकी शिकायत लेकर शुक्रवार को थाने की पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने शिकायत के आधार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। साथ ही महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा।


- पुलिस ने बताया कि मामले में आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप और डकैती को लेकर एफआईआर दर्ज की। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है।


- बता दें कि यूपी के बुलंदशहर में पिछले साल जुलाई में लुटेरों के एक समूह ने नोएडा से शाहजहांपुर जा रहे एक कार सवार परिवार को देहात कोतवाली क्षेत्र में रोका और एक महिला तथा उसकी 13 वर्षीय बेटी को घसीटकर पास के खेत में ले गए और उनसे बलात्कार किया। लुटेरों ने कार सवार लोगों से नकदी, गहने और मोबाइल फोन भी लूट लिए।