बीजेपी की जीत नोटबंदी को जनता का समर्थन: जेटली

नई दिल्ली(12 मार्च): वित्त मंत्री अरुण जेटली ने यूपी-उत्तराखंड विधानसभा चुनावों में बीजेपी की जीत को नोटबंदी को जनता का समर्थन करार दिया।

- उन्होंने कहा कि बीजेपी को गरीब समर्थक, सुधारवादी और देश में राष्ट्रवादी बातों के एकमात्र रक्षक के तौर पर देखा गया। उन्होंने नोटबंदी का विरोध करने और जेएनयू में चल रही राष्ट्रविरोधी गतिविधियों के समर्थन में खड़े होने जैसी ऐतिहासिक गलतियों के लिए भी कांग्रेस की आलोचना की।

- उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यापक प्रचार से पार्टी को बढ़त मिलने की बात करते हुए जेटली ने मणिपुर के परिणाम को भी ऐतिहासिक बताया। उन्होंने कहा कि पार्टी बिना किसी सीट से सरकार बनाने की संभावना के करीब तक पहुंच गई है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, विकास का कमल मणिपुर में खिला है। मणिपुर के बीजेपी कार्यकतार्ओं और लोगों को विधानसभा चुनावों में ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई।

- हालांकि, उन्होंने माना कि पंजाब में दो बार के सत्ता विरोधी लहर का खामियाजा भुगतना पड़ा। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, बीजेपी की उप्र और उत्तराखंड विधानसभा चुनावों में ऐतिहासिक जीत प्रधानमंत्री के विकास के एजेंडा को लोगों के समर्थन को दर्शाता है।