यूपी में आज रैलियों का सुपर संडे, मैदान में उतरेंगे सभी दिग्गज

नई दिल्ली 5 (फरवरी): पंजाब और गोवा के अब तमाम पार्टियों के ने अपनी पूरी ताकत यूपी चुनाव में झोंक दी है। रविवार होने के बावजूद तमाम पार्टियों के दिग्गज आज उत्तर प्रदेश में रैली करेंगे। 11 फरवरी को पहले चरण में पश्चिमी यूपी की 73 सीटों पर चुनाव होना है।

प्रधानमंत्री मोदी आज अलीगढ़ चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी यहा करीब 2 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।

वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज यूपी 3-3 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उनकी पहली सभा शामली, दूसरी अमरोहा और तीसरी नोएडा में होगी। आपको बता दें की नोएडा से केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह को बीजेपी ने अपना उम्मीदवार बनाया है।

उधर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव आज एकबार फिर साझा रैली करेंगे और संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी और अखिलेश यादव की कानपुर में दोपहर 2 बजे जीआईसी परेड ग्राउंड पर सभा शुरु होगी। आपको बता दें कि कानपुर में तीसरे चरण के चुनाव के तहत 19 फरवरी को मतदान होना है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज यूपी में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी की पहली सभा दोपहर 12.15 बजे सहारनपुर जिले के गंगोह में आलमपुर ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं अखिलेश यादव आज उन्नाव जिले के पुरवा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। अखिलेश यादव आज सुबह 11 बजे पुरवा में एसपी प्रत्याशी उदयराज यादव के समर्थन में जनसभा करेंगे।

वहीं बीएसपी सुप्रीमो मायावती आझ उत्तराखंड में गरजेंगी। मायावती आज उत्तराखण्ड के ऊधमसिंहनगर जिला के सितारगंज में जनसभा को सम्बोधित करेंगी। गौरतलब है कि उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीटों पर 15 फरवरी को मतदान होना है।