VIDEO: यूपी की सड़कों पर आज भी मौजूद हैं मौत वाले गड्ढे...

अमितेश सिंह, गाजीपुर (10 जून): 15 जून तक यूपी में योगी सरकार ने गड्ढा मुक्त सड़क का वादा किया था। वादे के अल्टीमेटक को खत्म होने में अब महज 5 दिनों का वक्त बाकी रह गया है, लेकिन यूपी की सड़के आज भी खस्ता हाल है। गाजीपुर में सड़क पर मौजूद गड्ढों की वजह से 2 महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई।

सड़कों पर मौजूद गहरे-गहरे गड्ढों से राहगीरों को जान का खतरा बरकरार है। लोग जान गवाने को मजबूर हैं। सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने के राज्य सरकार के वादों की तारीख काफी नजदीक हैं, लेकिन हालात आपके सामने हैं। सड़कों का हाल आज भी बदहाल है। 15 जून तक यूपी की सड़के कैसे हो पाएंगी गड्ढा मुक्त। क्या योगी का वादा सिर्फ जुमला बन कर रह जाएगा।

यूपी के गाजीपुर में बदहाल सड़क की वजह से आज एक परिवार में मातम पसरा हुआ है परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दरअसल योगी की इसी सड़क से इस परिवार के तीन लोग बाइक पर सवार होकर मंदिर से भगवान के दर्शन कर घर लौट रहे थे, लेकिन बीच रास्ते में सड़क पर मौजूद बड़े-बड़े गड्ढों की वजह से बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक इसी सड़क के किनारे पलट गई। जहां बाइक सवार की पत्नी और उसकी मां की ट्रक के नीचे दबकर दर्दनाक मौत हो गई। ये दर्दनाक हादसा गाजीपुर के ताड़ीघाट बारा मार्ग पर हुआ।

वीडियो: