कांग्रेस-सपा के साथ आने से मोदी के चेहरे की हवा गायब हो गई है: राहुल गांधी

नई दिल्ली ( 5 फरवरी ): यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले चुनावी रैलियों की भरमार है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने साथ में रविवार को कानपुर में रैली को संबोधित किया। दोनों ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा।

राहुल गांधी ने कहा आप लोगों के सामने दो युवा खड़ें हैं एक मैं और एक अखिलेश। दूसरी तरफ मोदी हैं। उनके जो भी दिमाग में आता है बोल जाते हैं। आप बताओ आपको 15 लाख मिले। सपा कांग्रेस के साथ आने से मोदी के चेहरे से हवा गायब हो गई है। जितना मोदी डरते हैं उतना वो फॉर्मूला निकालते हैं।

राहुल ने भी 'SCAM'का अलग मतलब बताया। मोदी जी के 'SCAM'का मतलब है, S- सेवा, C- करेज, A- ऐबेलिटी, M- मोडालिटीज है। बता दें इससे अखिलेश ने SCAM का मतलब 'सेव कंट्री फ्रॉर्म अमित शाह एंड मोदी' बताय था। इस मौके पर राहुल ने कहा कि मोदी युवाओं से डर गए हैं, हम उत्तर प्रदेश के युवाओं के लिए नया घोषणापत्र बनाएंगे, हमारा गठबंधन देश के भविष्य के लिए आईना है।

मोदी जी जितना झूठ बोलते हैं और जानते हैं वही अब हैं पुरे देश में। बिहार चुनाव के बाद जैसे मोदी बिहार का नाम लेना भूल गए वैसे अब यूपी चुनाव के बाद वो यूपी का नाम नहीं लेंगे।