मैनपुरी: पुलिस के सामने थाने में किया महिला का मर्डर

सुबोध कुमार शाक्य, मैनपुरी (18 अप्रैल): यूपी के मैनपुरी से दिल दहलाने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। यहां विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ, वो भी पुलिस के सामने और थाने में। इसमें एक पक्ष की एक महिला की जान तक चली गई। थाने में दोनों पक्षों की महिलाएं पहुंची तो थीं शिकायत के लिए, लेकिन दोनों में लड़ाई शुरू हो गई जिसने खूनी रंग ले लिया।


दरअसल-जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों की महिलाएं पुलिस चौकी पहुंची थीं शिकायत करने। उसी वक्त दोनों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों झगड़ने लगीं। इसी बीच एक पक्ष के छह-सात लोग पुलिस चौकी में घुस आए। उन्होंने दूसरे पक्ष की महिला को पहले तो जमकर मारा-पीटा और फिर उस पर गोलियां भी बरसा दी।


गोली मारकर भाग रहा आरोपी लोगों के हत्थे चढ़ गया। इस दौरान चौकी में रखे सामानों को भी नुकसान पहुंचा। सबकुछ होने के बाद पुलिस एक्शन में नजर भी आई तो हल्के-फुल्के अंदाज में। बुरी तरह जख्मी महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि इस पुलिस चौकी के सामने ही कुछ दूरी पर करोड़ों की प्रापर्टी है। उसी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद चल रहा है। थाने में ये हिंसा उसी विवाद का नतीजा है।