मुलायम सिंह ने फिर साधा अखिलेश यादव पर निशाना

लखनऊ (25 जनवरी): समाजवाद पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने एक बार फिर यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके मंत्रियों पर निशाना साधा है। मुलायम ने आरोप लगाया है कि अखिलेश के आधे से ज्यादा मंत्री पैसा बनाने में व्यस्त हैं।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर की जयंती के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव की अखिलेश सरकार के मंत्रियों की कारगुजारी को लेकर फिर नाखुशी जाहिर हुई। सपा मुखिया ने कहा कि आचरण सुधारने के लिए लगातार टोके जाने के बावजूद अभी भी कई मंत्रियों में कोई सुधार नहीं हुआ है।

मुलायम ने कहा कि कुछ मंत्रियों के आचरण में सुधार आया है लेकिन कई मंत्री आज बाज नहीं आ रहे हैं। प्रदेश के मंत्री पैसा कमाने में जुटे है अगर उन्हें पैसा ही कमाना था तो राजनीति में आने के बजाय कोई व्यापार कर लेते। साथ ही मुलायम में कारसेवकों पर गोली चलवाने पर अफसोस जताया। मुलायम ने कहा कि वर्ष 1991 में उनके मुख्यमंत्रित्वकाल में अयोध्या में विवादित ढांचे को बचाने के लिए उन्होंने कारसेवकों पर गोली चलाने का आदेश दिए थे, इसका उन्हें अफसोस है। लेकिन धर्मस्थल को बचाना जरूरी था, इसलिए गोली चलाई गई।