स्वाति सिंह ने बीयर बार का किया उद्धगाटन, सीएम योगी ने मांगा जवाब

नई दिल्ली ( 30 मई): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीयर बार के उद्घाटन को लेकर मीडिया खबरों पर संज्ञान लेते हुए सोमवार को राज्य मंत्री स्वाति सिंह से स्पष्टीकरण मांगा है। राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कृषि निर्यात राज्य मंत्री स्वाति सिंह के एक बीयर बार का उदघाटन किये जाने के संबंध में मीडिया में प्रसारित खबरों का संज्ञान लिया है।

यूपी सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने स्वाति सिंह से संपूर्ण प्रकरण की जानकारी प्राप्त करते हुए स्थिति स्पष्ट करने को कहा है। योगी ने कार्यक्रम में शामिल हुए अधिकारियों से स्पष्टीकरण प्राप्त करने के निर्देश भी दिये हैं। स्वाति सिंह के एक बीयर बार के उदघाटन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सरकार की ओर से यह कदम उठाया गया है।

यूपी सरकार में राज्य मंत्री स्वाति सिंह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायल हो रही हैं जिसमें वह एक बीयर बार का उद्घाटन करती दिख रही हैं। विपक्षी दलों की ओर से फोटो वायरल होने के बाद सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाए गए हैं। सरोजनी नगर से बीजेपी विधायक स्वाति सिंह ने राजधानी में 20 मई को अपनी एक दोस्त के बियर बार का उद्घाटन किया था। कार्यक्रम में शामिल हुए प्राशासनिक अधिकारियों से भी सफाई मांगी गई है।