सपा के मंत्री ने दरोगा को दी गलियां, देखिए वीडियो...

नई दिल्ली (26 जून): यूपी में समाजवादी पार्टी के एक मंत्री की बदजुबानी का ऑडियो वायरल हुआ है। इस ऑडियो में मंत्री राम मूर्ति वर्मा अंबेडकरनगर के दारोगा को गालियां दे रहे हैं। हालांकि न्यूज 24 इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता।

इस ऑडियो के वायरल होते ही फिर एकबार अखिलेश सरकार की साख पर बट्टा लगा है, समाजवादी पार्टी के बेलगाम मंत्री की बदजुबानी ने यूपी की सियासत में सनसनी फैला दी है। फोन पुर हुई ये बातचीत एंबेडकर नगर के दारोगा और अखिलेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राम मूर्ति वर्मा की है। अब हम आपको सिलसिले वार ढंग से पूरा ऑडियो सुनाते हैं ताकि दोनों के बीच हुई बातचीत से आप ये तय कर सकें कि यूपी में हो क्या रहा है।

जानकारी के मुताबिक अम्बेडकरनगर के इब्राहिमपुर थाना में दरोगा संजय यति तैनात हैं। संजय यति ने कैबिनेट मंत्री को फोन किया। फोन पर बातचीत के दौरान किसी घटना का जिक्र होता है। बात-बात में मंत्री अपना आपा खो बैठते हैं और दरोगा को फोन पर ही गाली देने लगते हैं । 

आपको बता दें कि इससे चंद दिनों पहले भी मद्य निषेध परिषद के चेयरमैन कुलदीप उज्जवल ने भी अधिकारियों के साथ बदजुबानी की थी जिसका ऑडियो वायरल हो गया था। अब सवाल ये उठता है कि क्या समाजवादी सरकार में नेता बेलगाम हो गए हैं या फिर सत्ता की हनक ने सभी को बदजुबान बना दिया है।

देखिए वीडियो

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=V6tivM-6y4k[/embed]