यूपी में युवती ने किया नाबालिग लड़के का रेप, मामला हुआ दर्ज

गौरव मिश्रा, सहारनपुर (31 अगस्त): अभी तक आपने किसी युवती के रेप की खबर तो काफी सुनी होगी, लेकिन यूपी में पहली बार एक युवती पर रेप का मामला दर्ज किया गया है। युवती पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाने वाला खुद नाबालिग है। घटना यूपी के सहारनपुर की है, पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है मामला... - मामला है सहारनपुर के थाना देहात कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर रमजानपुर गांव का। - एक किशोर ने पड़ोस के ही घोघरेकी निवासी एक युवती पर अपने साथ रेप करने का आरोप लगाया है। - बकौल पीड़ित किशोर इस पूरे मामले का एमएमएस बनाकर उसे ब्लैकमेल भी किया गया। - भयभीत किशोर ने रोते हुए सारा मामला जब अपने परिजनों को बताया तो वो हैरान रह गए। - 15 वर्षिय शाहरूख ने बताया कि युवती उसे लगातार ब्लैकमैल कर रही है। - पीड़ित की ओर से उसके बड़े भाई बिलाल ने तुरन्त थाना देहात कोतवाली में 15 जून को लिखित सुचना दी।

- पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की, बल्कि इसके बाद पंचायतों का दौर शुरू हो गया। - न्याय पाने की आस रखने वाले बिलाल को उस समय झटका लगा जब पुलिस ने 5 जुलाई को उल्टा उसके भाई को युवती की ओर से दर्ज रेप की शिकायत पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। - पीड़ित शाहरुख के भाई ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया तो कोर्ट ने मामला संजीदगी से लेते हुए पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।