11वीं के छात्र ने 5वीं की बच्ची से स्कूल बस में की छेड़छाड़

नई दिल्ली ( 18 दिसंबर ): आए दिन अपराध बढ़ता जा रहा है और छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है। अब स्कूल से घर लौटते समय बस में पांचवीं की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोप स्कूल के ही 11वीं के छात्र पर लगा है। शुक्रवार को हुई इस घटना के समय बस में कंडक्टर और ड्राइवर के अलावा मेड भी मौजूद थी। 

घर पहुंचकर छात्रा ने परिजनों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद देर शाम परिजनों ने आरोपी छात्र के खिलाफ इंदिरापुरम थाने में मामला दर्ज कराया। शनिवार सुबह पुलिस ने आरोपी छात्र को नोएडा स्थित बाल सुधार गृह भेज दिया। 

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार, दोनों स्टूडेंट्स नोएडा के एक स्कूल में पढ़ते हैं। शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे एक बस इंदिरापुरम में बच्चों को छोड़ने आई थी। वसुंधरा पहुंचने तक बस में पीड़ित छात्रा और आरोपी छात्र समेत तीन स्टूडेंट बचे थे। इनके अलावा चालक-परिचालक व एक मेड मौजूद थी। बच्ची के परिजनों का आरोप है कि बस में पीछे की सीट पर बैठे 11वीं के छात्र ने चलती बस में इशारा कर छात्रा को अपने पास बुलाया। बच्ची वहां पहुंची तो आरोपी ने उसे यूनिफॉर्म के बटन खोलने को कहा। 

आरोपी ने बच्ची को पास की सीट पर बैठाकर छेड़छाड़ भी की और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। घर पहुंचने पर बच्ची ने माता-पिता को इस बारे में बताया, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई। सीओ इंदिरापुरम राकेश मिश्र ने बताया कि आरोपी को शनिवार दोपहर नोएडा स्थित बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।