भाई को मिला तो बहन का MMS, पुलिस ने नकारा

पीलीभीत (7 जनवरी): यूपी के पीलीभीत से एक दहला देने वाली खबर आई है। यहां एक भाई को उसकी लापता बहन के गैंगरेप का वीडियो मोबाइल पर मिला। ये युवती अपनी मायके से ससुराल के लिए निकली थी, लेकिन अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है और न ही गैंगरेप के किसी आरोपी की गिरफ्तारी हो पाई है।

45 दिन बीत गए जब युवती के घऱवालों ने जब उसके लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई तब खाकी के कारिंदों ने कुछ नहीं किया। युवती 23 नवंबर को अपने गांव बरहा से अपने चार महीने के बच्चे के साथ बदायूं में अपनी ससुराल जाने के लिए निकली थी, लेकिन वो अपनी ससुराल पहुंची नहीं। अचानक 2 दिसंबर को युवती के भाई को एक वीडियो मिला, जिसे देखकर पूरा घर हिल गया। इस वीडियो में कैद थी उनकी बेटी से पांच युवक गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे रहे थे।

घरवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई लेकिन जैसे पुलिस की आंखों पर अब भी काली पट्टी पड़ी है। वो गैंगरेप की शिकार युवती को लापता युवती मानने से इनकार कर रही है। वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है, किन इस घटना ने साफ कर दिया है कि यूपी में महिलाओं की सुरक्षा की कोई गारंटी नहीं।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=TbSODd4buso[/embed]