मैं चुनावों का डाक्टर हूं, बीजेपी वाले कंपाउंडर: लालू प्रसाद यादव

नई दिल्ली(2 मार्च): यूपी के बलिया में राजद सुप्रीमो लालू यादव ने बीजेपी पर हमला बोला है। अपने खास अंदाज में लालू यादव ने कहा है कि ‘मैं चुनावों का डॉक्टर हूं और बीजेपी(मोदी) कंपाउंडर हैं।’

- उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन के जीतने का दावा किया। इसके साथ अमित शाह पर भी सांप्रदायिकता फैलाने का आरोप लगाया।

-उन्होंने कहा कि ‘मैं समाजवादी पार्टी से रिश्तेदारी निभाने नहीं बल्कि बीजेपी को मिटाने आया हूं।’ मुलायम सिंह ने कह दिया है कि मुलायम सिंह ने कह दिया है कि अखिलेश मेरे जिगर का टुकड़ा है। उन्होंने कहा कि यूपी में समाजवादी पार्टी की लहर है। लालू के अनुसार वे चुनाव के डाक्टर हैं और हर जगह उन्होंने ‘थर्मामीटर’ लगाकर जांच लिया है कि क्या माहौल है। लालू के अनुसार दिल्ली में जो बहसें हो रही हैं वह जमीनी हकीकत से दूर हैं।

-अमित शाह पर उन्होंने झूठ बोलने का आरोप लगाया। इसके साथ ही साक्षी महाराज पर भी हमला बोला और कहा कि वे जेल में बंद आशाराम के साथी हैं। लालू यादव ने यह आरोप भी लगाया कि अमित शाह सांप्रदायिकता फैला रहे हैं और लोग इस बात को समझ चुके हैं। उन्होंने दावा किया है कि धरातल पर बीजेपी कहीं है ही नहीं। चुनाव के बाद सभी को पता लग जाएगा।