पहले मोदीजी मुस्कुराते थे, अब मूड बदल गया है,लोगों को तोड़ने का पूराना तरीका शुरु कर दिए: राहुल गांधी

नई दिल्ली(23 फरवरी): उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेठी में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है।  राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी के चेहरे पर पहले मुस्कुराहट थी अब उनका मूड बदल गया है, अब जो उनका पुराना तरीका है लोगों को तोड़ने का वो शुरू हो गया है।

राहुल गांधी ने और क्या कहा...

- पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि बनारस में मोदी जी सांसद बने तो मेट्रो, रोड, सफाई, पानी आदि सभी काम करेंगे क्या वो हुआ। उन्होंने तो अपने 50 प्रिय परिवारों को 1 लाख 40 करोड़ देने का काम किया है।

- हमनें अमेठी और रायबरेली को फूड पार्क दिया था जिसमें 40 फैक्ट्रिया लगती उनमें हजारों लाखों युवाओं को रोजगार मिलता लेकिन वो मोदी जी ने छीन लिया। यूपी के बाद जब केंद्र में हम वापसी करेंगे तो नेशनल मिल और फूड पार्क वापस लाने का काम करेंगे।

-  राहुल गांधी ने पीएम को सलाह देते हुए कहा कि मोदी जी देखिए देश के महापुरुषों ने इस देश को बनाया है। उनकी मेहनत ने ही सब कुछ दिया है। लेकिन आप जहां भी जाते हो वहां इन्हें बांटने का काम करते हो। मैं ये बात समझता हूं कि आप की पार्टी ने कोई महान पुरुष नहीं दिया। बस आपको मेरा सुझाव है कि उनको बांटिए मत।