न्यूज 24 के मेगा शो मंथन में आप भी पूछ सकते हैं अपने सवाल

नई दिल्ली (22 जनवरी): कल से उत्तर प्रदेश के दिग्गज नेता न्यूज 24 के मेगा शो मंथन में सूबे के सबसे बड़े दिग्गज एक मंच पर जमा हो रहे हैं। इस कार्यक्रम में आप भी अपने सवाल कर सकते हैं। इस मौके पर रेडियो सिटी के आरजे विक्रम ने लोगों से उनकी राय और सवाल पूछे।

तैयारियां मुकम्मल हो चुकी हैं। यूपी चुनाव के लिए न्यूज़24 का महामंच सज चुका है। 23 जनवरी यानि कल न्यूज़ 24 मंच पर सभी सियासी दिग्गज एक साथ मौजूद होंगे। इस महामंच पर गरमागरम बहस होगी। यूपी के दंगल से जुड़ा हर नेता अपना पक्ष रखेगा। जनता सवाल पूछेगी और सियासतदां उन सवालों का जवाब देंगे।

न्यूज़ 24 के खास कार्यक्रम 'मंथन' की तैयारियां कैसी हैं, लोग अपने नुमाइंदों से क्या सवाल पूछना चाहते हैं, यही जानने के लिए रेडियो सिटी के आरजे विक्रम लखनऊ के सहारा मॉल पहुंचे। आरजे विक्रम ने यहां राजनीति के मुद्दे पर युवाओं का मन टटालो। विक्रम ने ये जानने की कोशिश की लोग अपने अपने नुमाइंदों से क्या पूछना चाहते हैं।

किसी के मन में यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल था, तो कोई विकास को लेकर हो रहे सियासी दावे पर सवाल दाग रहा था। कुछ लोगों की जुबान पर समाजवादी कुनबे में हुए घमासान को लेकर सवाल था। सवाल ये है कि आखिर चुनाव से पहले ही ये सब क्यों हुआ। पांच सालों तक अखिलेश चुप क्यों थे।

लोग पीएम मोदी और बीजेपी से पूछ रहे हैं कि सरकार कालेधन का हिसाब कब देंगे। किसानों का दर्द कब सुनेंगे। कर्ज कब माफ होगा। तो तैयार हो जाइए आप होंगे, नेता होंगे। आपके सवाल होंगे और नेताओं के जवाब होंगे। हर उस सवाल का जवाब मिलेगा, जो आपके जेहन में कौंध रहा है। कल दिनभर न्यूज़ 24 पर जरूर देखें सबसे बड़ा चुनावी कार्यक्रम यूपी मंथन।