भाई की हत्या के आरोप में आरएलडी उम्मीदवार मोनज गौतम गिरफ्तार

खुर्जा (8 फरवरी): बुलंदशहर में खुर्जा से आरएलडी उम्मीदवार मोनज गौतम को उनके भाई और उसके दोस्ती की हत्या के आरोप में दो अन्य लोगों के साथ हिरासत में लिया गया है। खुर्जा से आरएलडी उम्मीदवार मनोज गौतम पर लोगों की हमदर्दी हासिल करने के लिए भाई का ही मर्डर करवाने का आरोप है।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि मनोज ने आरोपियों के साथ मिलकर भाई विनोद और उसके करीबी दोस्त सचिन के अपहरण और हत्या की साजिश रची। विनोद और सचिन की लाशें 7 फरवरी की सुबह खुर्जा के अग्रवाल फाटक के पास जंगल में पड़ी मिली थी। विनोद और सचिन 6 फरवरी की शाम उस वक्त किडनैप हो गए, जब वे आरएलडी नेता जयंत चौधरी की जनसभा में शामिल के बाद उन्हें अग्रवाल फाटक तक छोड़ने गए थे। विनोद की स्कॉर्पियो गाड़ी में उसका दोस्त सचिन भी मौजूद था। पुलिस के मुताबिक, दोनों को किडनैप करके पास के जंगल में ले जाया गया। वहां मनोज गौतम की लाइसेंसी पिस्तौल से दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस ने इस वारदात में इस्तेमाल मनोज की लाइसेंसी पिस्तौल बरामद की है। इसके अलावा, आरोपियों और मनोज के बीच हुई बातचीत का ऑडियो भी जारी किया है। वहीं, मनोज पुलिस की कहानी को झूठा बता रहा है। वह अपने भाई और उसके दोस्त की हत्या के लिए अपने चुनावी प्रतिद्वंद्वी और बीएसपी प्रत्याशी अर्जुन सिंह पर आरोप लगा रहा है।