रिवॉल्वर के बल पर दूल्हे का अपहरण करने वाली प्रेमिका अरेस्ट

लखनऊ(18 मई): उत्तर प्रदेश के हमीरपुर के मौदहा से रिवॉल्वर के बल पर दूल्हे का अपहरण करके चर्चा में आई प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाँदा से गिरफ्तार आरोपी प्रेमिका ने पुलिस की पूछताछ के दौरान अपहरण की वारदात स्वीकार की है।

-  दूल्हे को भी पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद पकड़ लिया है। हालांकि आरोपी दबंग प्रेमिका ने इस नाटकीय वारदात में दूल्हे की रज़ामंदी की बात कही है।

- वारदात में असलहों(हथियारों) के इस्तेमाल की बात से इंकार किया गया है। ‘रिवॉल्वर रानी’ के नाम से चर्चा में आई प्रेमिका वर्षा साहू को हमीरपुर और बाँदा पुलिस ने संयुक्त दबिश में बांदा, नगर कोतवाली के छोटी बाजार से हिरासत में लिया है।

-  आरोपी वर्षा के पिता गोपालदास होशंगाबाद में नौकरी करते हैं। बांदा में आरोपी वर्षा अपनी बहन और माँ के साथ रहती है। वह बीए फाइनल ईयर की छात्रा है।

- वर्षा को गिरफ्तार कर पुलिस बांदा नगर कोतवाली ले गयी और वहां उससे पूछताछ हुयी। जिसमें उसने ये तो क़ुबूल किया कि उसने ही दूल्हे अशोक को शादी के मंडप से उठाया था। आरोपी वर्षा का कहना था कि अशोक से उसका 8 साल से अफेयर था। उसने उससे कहीं और शादी करने को मना किया था।