राजेश साहनी की मौत के बाद यूपी एटीएस में बगावत, इंस्पेक्टर ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली (31 मई): यूपी एटीएस के अधिकारी राजेश साहनी की मौत के बाद यूपी की एटीएस के कई पुलिस अफसर बगावती मूड में आ गए हैं। आईजी असीम अरूण के खिलाफ इन लोगों ने मोर्चा खोल दिया है। इस बीच आगरा में तैनात इंस्पेक्टर यतीन्द्र शर्मा ने डीजीपी ओमप्रकाश सिंह को अपना इस्तीफा भेज दिया है।

इस्तीफा देते हुए उन्होंने लिखा है, "राजेश साहनी की आत्महत्या से बेहद दुखी होकर पुलिस व्यवस्था से परेशान होकर मैंने त्यागपत्र दिया है।" यतीन्द्र ने इस बात की जानकारी अपने फेसबुक पर भी दे दी है।

उधर, राजेश साहनी के निधन के बाद हुई पीपीएस एसोसिएशन मीटिंग में कई फैसले लिए गए हैं। मीटिंग में राजेश साहनी को गोली लगने के बाद तुरंत अस्पताल नहीं ले जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की गई है। इसके साथ ही छुट्टी से ऑफिस बुलाए गए साहनी को ड्यूटी पर माने जाने की बात कही गई है।

पीपीएस एसोसिएशन ने सीबीआई जांच की मांग की थी। इस पर आलाधिकारियों के साथ बैठक में विचार के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सीबीआई जांच का फैसला लिया है। इससे संबंधित आज एक प्रस्ताव केंद्र सरकार के पास भेज दिया जाएगा। साहनी के मोबाइल से छेड़छाड़ की आशंका के बीच जांच की बात कही जा रही है।