हिंदू लड़की के साथ भागा मुस्लिम लड़का, मदद करने के शक में बुजुर्ग का कत्ल


नई दिल्ली(3 मई): उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में मंगलवार को एक कुछ लोगों ने 60 साल के एक शख्स की हत्या करने का मामले सामने आया है।


- कथित तौर पर बुजुर्ग की हत्या अलग-अलग धर्मों से संबंध रखने वाले जोड़े की भाागने में मदद करने के शक में की गई।


- गुलाम अहमद नाम के शख्स आम का कारोबार करते हैं और उन्होंने अनुंबध पर बागद ले रखा था।


- पांच लोगों पर कथित तौर पर गुलाम अहमद को मारने का आरोप है, जिनमें से एक को हिंदू युवा वाहिनी का सदस्य माना जा रहा है।


- बता दें हिंदू युवा वाहिनी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ का संगठन है।


- मृतक के परिवार की ओर से शिकायत (FIR) दर्ज कराई गई है। जिसमें हिंदू युवा वाहिनी के सदस्य गविंदर सिंह और 4-5 लोगों का नाम शामिल है।


- रिपोर्ट के मुताबिक मृतक अहमद के बेटे वकील ने कहा कि करीब एक हफ्ते सोही के रहने वाले रियाजुद्दीन अहमद दूसरे धर्म से संबंध रखने वाली लड़की के साथ गांव से फरार हो गया था। जिसके बाद से तनाव उत्पन्न हो गया और हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों द्वारा हमें धमकी मिलनी जाने शुरू हो गई।


- उन्होंने बताया कि हमारे गांव में रहने वाला गविंदर सिंह संगठन के अन्य सदस्यों के साथ आया और पिता को धमकाने लगा। उन्हें लगता था कि पिता को जोड़े के बारे में जानकारी है।


- वकील ने कहा कि मंगलवार की सुबह इन लोगों को बाग में देखा गया और वह पिता से कपल के बारे में पूछ रहे थे। जब उन्होंने जानकारी होने से इनकार दिया तो इन लोगों ने रॉड से उनको पीटा और मरने के लिए छोड़कर फरार हो गए। इस दौरान पिता ने मुझे फोन करके पूरे जानकारी दी। मैं उन्हें अस्पताल ले गया लेकिन जख्मों के कारण उनकी मौत हो गई।