जब एक साथ दिखीं दो काजोल, बेटी न्यासा भी हुई कन्फ्यूज

मुंबई (24 मई): बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल हाल ही में सिंगापुर पहुंचीं, जहां मैडम तुसाद म्यूजियम में उनका मोम का पुतला लगाया गया है। काजोल ने इस पुतले के साथ जमकर फोटोग्राफी कराई। इस दौरान उनकी बेटी भी मौजूद थीं।    

अजय और काजोल ने टि्वटर पर एक साथ इस स्टैच्यू के बारे में पोस्ट किए। अजय ने लिखा, साइलेंट काजोल से मिलिए. उन्होंने एक छोटा सा वीडियो शेयर किया, जिसमें काजोल अपने स्टैच्यू के साथ हैं. उनकी बेटी भी इस वीडियो में दिखीं।

बेटी न्यासा ने इस स्टैच्यू को देखने के बाद कुछ ऐसे रिएक्शन दिए जैसे लगा कि वह पहचान नहीं पा रही हैं कि उनमें से असली मॉम कौन सी हैं। इसके बाद वो दोनों को स्टैच्यू करके स्टेज से उतर गईं। बाद में काजोल ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर इस स्टैच्यू का एक फोटो शेयर किया। 

इस मौके पर काजोल की बेटी न्यासा ब्लैक स्लीवलेस ड्रेस में नजर आईं। वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ये कहना गलत न होगा कि दूसरी स्टार डॉटर्स की तरह न्यासा भी अब अपने लुक्स पर ध्यान दे रही हैं। जिसका असर साफ नजर आ रहा था। वो बेहद प्यारी लग रही थीं।  

बता दें कि काजोल अपनी अगली आने वाली फिल्म 'ईला' है, जोकि प्रदीप सरकार बना रहे हैं। यह फिल्म इसी साल 14 सितंबर 2018 को रिलीज होगी।