News

उन्नाव रेप पीड़िता के परिजनों से मिलीं प्रियंका गांधी, योगी सरकार पर साधा निशाना

प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी और प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह भी नजर आ रहे हैं। प्रियंका गांधी परिवार से मिलने उनके घर के अंदर गई हैं। वे परिजनों से अकेले में मुलाकात कर यह जानना चाहती हैं कि परिवार अब क्या चाहता है।

 प्रियंका गांधी

न्यूज 24, नई दिल्ली (7 दिसंबर): उन्नाव गैंगरेप (unnao gang rape) की पीड़िता का दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में देर रात निधन हो गया। पीड़िता को गुरुवार को एयरलिफ्ट करके लखनऊ से दिल्ली लाया गया था। पीड़िता का शरीर 95 फीसदी जल चुका था। सफदरजंग अस्पताल (safdarjung hospital) के प्रवक्ता ने उन्नाव रेप पीड़िता (unnao gang rape victim)  के निधन की पुष्टि की है। सफदरजंग अस्पताल के बर्न एंड प्लास्टिक सर्जरी डिपार्टमेंट के हेड डॉ। शलभ कुमार ने बताया, 'हमारे बड़े प्रयासों के बावजूद पीड़िता को बचाया नहीं जा सका। शाम में ही उसकी हालत खराब होनी शुरू हो गई थी। रात 11:10 बजे उसे कार्डियक अरेस्‍ट आया। हमने इलाज शुरू किया और उसे बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन रात में 11:40 बजे उसकी मौत हो गई।'

-कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (priyanka gandhi) शनिवार दोपहर पीड़ित परिजनों से मुलाकात के लिए उन्नाव पहुंचीं। प्रियंका गांधी ने पीड़िता के परिवार से बंद कमरे में बातचीत की। इस दौरान पीड़िता के घर के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल मुस्तैद रहा। 

--पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने कहा, परिजनों ने उन्हें बताया कि आरोपियों ने घर में घुसकर रेप पीड़िता के पिता से मारपीट भी की। कांग्रेस महासचिव ने कहा, बीते एक साल से पीड़िता और उसके परिवार को परेशान किया जा रहा था। मैंने यह भी सुना है कि दोषियों का बीजेपी से संबंध है। राज्य में अपराधियों में कोई डर नहीं है।

- उन्नाव रेप पीड़िता (unnao gang rape)  के परिजनों से मुलाकात करने के बाद  प्रियंका गांधी (priyanka gandhi) ने योगी सरकार पर एक के बाद अक निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यूपी में अराजकता फैली हुई है।ऐसी घटनाएं रोजाना क्यों हो रही हैं। यूपी में अपराधियों में डर नहीं है 

प्रियंका गांधी (priyanka gandhi) के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी और प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह भी नजर आ रहे हैं। प्रियंका गांधी परिवार से मिलने उनके घर के अंदर गई हैं। वे परिजनों से अकेले में मुलाकात कर यह जानना चाहती हैं कि परिवार अब क्या चाहता है।

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले कुछ सालों में खास कर बीजेपी सरकार के दौरान महिलाएं सुरक्षित नहीं महसूस कर रहीं। यूपी में ऐसा कोई भी दिन नहीं जाता जब महिलाओं के खिलाफ अपराध का कोई केस न हो। जब तक राज्य सरकार समय तय कर एक्शन लेना नहीं शुरू करेगी, ऐसी घटनाएं थमने वाली नहीं हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top