'मैं मैरिड हूं, मेरा पति है, प्रियंका-दीपिका से बिल्कुल अलग हैं मेरी प्रायरटीज़'

नई दिल्ली (29 जून): बॉलिवुड एक्ट्रेस करीना कपूर कभी हॉलिवुड का रुख़ नहीं करेंगी। इसकी वजह करीना ने ख़ुद ही बताई है। एक तरफ जहां प्रियंका-दीपिका हॉलिवुड में अपना हाथ आजमा रही हैं। इसपर ताना कसते हुए करीना ने अपनी बात रखी है। तो करीना की प्रायरिटी लिस्ट में सबसे ऊपर कौन है आइए आपको बताते हैं।

न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 के 'बॉलिवुड रिपोर्टर' के मुताबिक, एक इंटरव्यू में जब करीना के सामने हॉलीवुड गई प्रियंका-दीपिका की तारीफ की गई। तो इसपर करीना ने भी अपने मन की बात रख डाली। उन्होंने बताया कि आखिर वो क्यों हॉलिवुड जाने की कोशिश नहीं कर रही। 

करीना के मुताबिक, वो एक मैरिड वर्किंग वुमन है और उनकी प्रायोरिटीज़ प्रियंका और दीपिका से बिल्कुल अलग है। ऐसा नहीं है कि करीना ने दोनों की तारीफ नहीं की। करीना का मानना है कि प्रियंका और दीपिका जो कर रही है वो वाकई काबिल-ए-तारीफ है। लेकिन अगर उनकी बात की जाए तो करीना के मुताबिक वो मैरिड है और उनका एक हस्बैंड है।

करीना यही नहीं रुकी करीना ने कहा कि वह हस्बैंड होने के साथ-साथ फैमिली स्टार्ट करने की भी सोच रही है। वह ऐसे अचानक से सबकुछ इंडिया में छोड़कर एलए मूव नहीं हो सकती। वो ऐसी नहीं है। प्रियंका-दीपिका से अपना कम्पैरिज़न करते हुए करीना ने कहा कि इंटरनेशनल काम करने के लिए पूरा डेडिकेशन चाहिए और वो ऐसी नहीं है। करीना की माने तो वो लेज़ी है उन्हें वर्ल्ड कॉन्कर करने में कोई इंट्रैस्ट नहीं है। बल्कि इसकी जगह वो अपने छोटे-से स्पेस में खुश है और वही रहना चाहती है।