पति ने पहली ही रात में कर दी ऐसी हरकत...

नई दिल्ली(29 जून): दिल्ली की अनाथ प्रीति और एमपी के होशंगाबाद के श्याम के बीच कराई गई शादी 7 दिन भी नहीं टिकी। दरअसल, प्रीति को एक महिला अपने बेटे से शादी का झांसा देकर दिल्ली से भगाकर लाई थी, लेकिन बाद में मामला बिगड़ गया।

बाद में पुलिस की मदद से प्रीति की शादी श्याम अग्निहोत्री के साथ कराई गई। लेकिन यह शादी 7 दिन भी नहीं टिकी। प्रीति यह कहकर वापस दिल्ली चली गई कि श्याम पहली रात से ही उसके साथ अजीब हरकतें कर रहा है।दिल्ली से आई प्रीति ने एक हफ्ते में ही मनवाड़ा के श्याम अग्निहोत्री से 7 फेरों का साथ छोड़ दिया। दोनों ने 14 जून को होशंगाबाद के परमहंस घाट पर शादी की थी। थाने में प्रीति हंगामा करते हुए बोली- मेरे साथ धोखा हुआ। मैंने श्याम को 32 का समझा, लेकिन वो 40 साल का निकला। मैं उसके साथ नहीं रह सकती, वह पागलों जैसी हरकत करता है।

प्रीति के अनुसार, श्याम पहले ही दिन से उसके साथ अजीब हरकतें कर रहा है। कभी मुंह फुलाकर बैठ जाता है, तो कभी हाथों से अश्लील इशारे करता है। बहरहाल, कोतवाली एसआई अशोक कुमार बरबड़े और श्याम के बड़े भाई संतोष ने उसे रुपए दिए और वापस दिल्ली भेज दिया।

संतोष अग्निहोत्री ने पुलिस को बताया प्रीति सुबह बाबई जाने का बहाना बनाकर निकली थी। वह अकेले जाने की जिद कर रही थी। नई बहू के नाते उसे अकेले नहीं जाने दिया। भतीजे छोटू को उसके साथ भेजा। वह रकम लेकर गई और बाबई में छोटू को छोड़कर होशंगाबाद आ गई। छोटू ने इसकी जानकारी हमें दी। हमने पहले बाबई में तलाशा। होशंगाबाद बस में बैठी थी। रेलवे स्टेशन पर तलाश की तो वह वहां बैठी हुई मिली। उसके पास सोने का मंगलसूत्र, पायजेब और नाक में लोंग थी। उससे जानकारी ली तो वह थाने आ गई। 

कोतवाली पुलिस के अनुसार प्रीति गुप्ता को एक महिला बेटे से शादी कराने का झांसा देकर दिल्ली से लाई थी और 7 जून को स्टेशन पर उसे छोड़कर भाग गई थी। युवती ने थाने में इसकी जानकारी दी। मीडिया में प्रीति का मामला सामने आया। इस दौरान मनवाड़ा के श्याम ने पुलिस से संपर्क किया और शादी की इच्छा जाहिर की। दोनों शादी करने तैयार हो गए। पुलिस के अनुसार श्याम गांव में ही रहता है और खेती करता है। प्रीति की मां उसके बचपन में शांत हो गई थी और पिता 4 साल पहले नहीं रहे। इसके बाद से प्रीति दिल्ली में चांदनी चौक में अकेली रह रही थी। उसके पति की भी मौत हो चुकी है। इस दौरान होशंगाबाद की किसी महिला से उसका संपर्क हुआ और वह उसे लेकर यहां आ गई थी। महिला रेलवे स्टेशन पर प्रीति को छोड़कर भाग गई।