CM योगी आदित्यनाथ से मिले मुख्तार नकवी, हर जिले में बनेगा सद्भावना मंडल


नई दिल्ली(8 अप्रैल): केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी आज सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने सीएम आवास 5 कालीदास मार्ग पहुंचे। दोनों के बीच मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकबी ने बताया केंद्र सरकार के जिम्मे जो विभिन्न योजनाए हैं, कार्यक्रम है, उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार उन पर काम कर रही है।

 

- नकवी ने कहा कि हम हर जिले में योजना के तहत काम करेंगे और जो अल्पसंख्यक बाहुल्य क्षेत्र है वहां स्वच्छता अभियान के तहत जिस क्षेत्र के घरों में शौचालय नहीं है, वहां केंद्र सरकार राज्य सरकार की मदद से उसकी व्यवस्था करेगी।  

 

- केन्द्रीय मंत्री ने आगे बताया कि हर जिले में एक सद्भावना मंडल बनायेंगे। साथ ही सीएम योगी से रोजगार और स्किल डेवलपमेंट को लेकर भी चर्चा हुई। मुख़्तार अब्बास नकवी ने आगे कहा कि, सरकार की प्राथमिकता है कि, किसी भी तरह की गड़बड़ी न हो।

 

- केन्द्रीय मंत्री ने वक्फ बोर्ड में हेराफेरी के आरोपों पर फंसे आजम खान को लेकर बात टालने का प्रयास किया। सीबीआई जांच पर केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि जांच के लिए देखेंगे। साथ ही कोई भी जांच होगी वो ईमानदारी से होगी और इसमें कोई भी गड़बड़ घोटाला हमें नहीं चाहिए।