8 प्लेयर 0 पर आउट, लेकिन सिर्फ एक बल्लेबाज ने किया गेंदबाजों का कबाड़ा, कर दिया धमाका

नई दिल्ली(17 दिसंबर): दक्षिण अफ्रीका में महिलाओं के टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान हैरान कर देने वाला खेल देखने को मिला। यह मैच साउथ अफ्रीका की लोकल वुमंस टीमों मपुमलांगा अंडर-19 और ईस्टर्न अंडर-19 के बीच खेला गया। मपुमलांगा टीम के सलामी बल्लेबाज शानिया ली स्वार्ट को छोड़कर टीम की कोई भी बल्लेबाज खाता नहीं खोल सकी।

- 8 बल्लेबाजों के शून्य पर आउट होने के बावजूद मपुमलांगा की टीम 169 रन बनाने में कामयाब रही।

- 170 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ईस्टर्न टीम 6 विकेट 127 रन ही बना सकी और इस तरह से मपुमलांगा ने यह मैच में 42 रनों के अंतर से जीत लिया।

- शानिया ली स्‍वार्ट ने 160 रन की शानदार नाबाद पारी खेली। उन्‍होंने अपनी नाबाद पारी में 86 गेंदों का सामना करते हुए 18 चौके व 12 छक्‍के लगाए।

- टीम के स्‍कोर में नौ रन एक्‍स्‍ट्रा के रूप में जुड़े। स्‍वार्ट ने अपनी पारी में 144 रन चौके और छक्‍कों से बनाए। वे क्रीज में मौजूद रहीं और उनके सामने साथी आठ बल्‍लेबाज जीरो पर वापस पवैलियन लौट गईं।

- पुमालंगा की ओर से सबसे बड़ी साझेदारी 10वें विकेट के लिए 61 रन की हुई। स्‍वार्ट ने निकोलेट फिरी के साथ यह पार्टनरशिप की। इसमें फिरी ने तीन गेंद का सामना किया और वह भी नाबाद लौटीं। स्वार्ट ने बल्ले से करामात दिखाने के बाद गेंद से भी कमाल दिखाया और 21 रन देकर 2 विकेट चटकाए। नीचे देखें स्कोर बोर्ड-