भतीजे की पत्नी से थे अवैध संबंध, खुलासा हुआ तो चाचा ने किया...

जयपुर (26 जून): अवैध संबंध और संपत्ति को लेकर राजस्थान के धौलपुर में एक युवक की हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान सुशील नाम के युवक में की गई है, जिसके भाई ने मामले को लेकर अपने तीन चाचा और 6 अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है।

क्या है मामला मामला अवैध संबंध और संपत्ति के लालच से जुड़ा है। दरअसल, मृतक सुशील अपनी पत्नी और तीन साल के बच्चे के साथ चाचा प्यारे भगत के पास रहता था। प्यारे भगत की शादी नहीं हुई थी। उसने सुशील को गोंद ले लिया था। 

प्यारे भगत और मृतक की पत्नी के बीच फिजिकल रिलेशन थे। यही कारण था कि चाचा प्यारे भगत सुशील के परिवार से खुश रहता था। यह खुशी प्यारे भगत के भाइयों से देखी नहीं गई और उन्हें यह डर सताने लगा कि भगत कहीं सारी संपत्ति सुशील के नाम न कर दे। इस डर के कारण उन्होंने प्यारे भगत को सुशील के खिलाफ भड़काना शुरू कर दिया।

इसके बाद तीनों चाचाओं ने मिलकर सुशील को मारने का प्लान बनाया। जैसे ही सुशील का भाई घर पहुंचा तो उसने देखा कि सुशील को जमीन पर पटककर प्यारे और उसके दो भाई उसका गला दबाए हुए हैं। उसने भाई को उनके चंगुल से छुड़ाया लेकिन उसकी सांसें थम चुकी थीं। सुशील के शरीर पर चोट के कई निशान थे।