'उड़ता पंजाब' पर बोले कपिल शर्मा, कहा- 'पंजाब का असली दर्द वो नहीं जानते जो...'

नई दिल्ली (8 जून) :  फिल्म 'उड़ता पंजाब'  के सेंसरशिप विवाद को लेकर बॉलिवुड से कई हस्तियों ने फिल्म के समर्थन में आवाज़ उठाई है। अब प्रसिद्ध कॉमेडियन और मूल रूप से पंजाब से ही ताल्लुक रखने वाले कपिल शर्मा ने भी इस मामले में अपनी राय व्यक्त की है।  कपिल कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं लेकिन अपने राज्य के हालात पर बोलते हुए उनकी संवेदनशीलता उभर कर सामने आई। उन्होंने कहा कि जो कहते हैं कि पंजाब में ड्रग्स आसानी से उपलब्ध नहीं है, वो पंजाब के असली दर्द को नहीं जानते। 

कपिल ने ट्विटर पर फिल्म के निर्देशक अभिषेक चौबे को अपना समर्थन दिया। कपिल ने लिखा है कि जो लोग फिल्म का विरोध कर रहे हैं वो पंजाब के दुखद हालात से वाकिफ नहीं है।

सेंसर बोर्ड (सीबीएफसी) ने फिल्म में कई बदलाव पर ज़ोर देते हुए 89 कट्स लगाने के लिए कहा है। फिल्म निर्माता से टाइटल से पंजाब भी हटाने को कहा है। साथ ही कहा गया है कि फिल्म में राज्य विशेष का नाम लेने की जगह काल्पनिक जगह को दिखाया जाए।

कपिल ने एक ट्वीट में कहा- "परिवार अपने युवकों को आसानी से मिलने वाली ड्रग्स और पुनर्वास की सुविधाओं के अभाव की वजह से खो रहे हैं। इससे आंखें बंद नहीं की जा सकती।"

एक और ट्वीट में कपिल ने कहा,  "जो लोग ये कहते हैं कि पंजाब में ड्रग्स और अवैध दवाएं आसानी से नहीं मिलती, वो पंजाब के असली दर्द को नहीं जानते।"