अनुराग कश्यप से बोले मोदी के मंत्री-ये नॉर्थ कोरिया है? वोट करा लो

नई दिल्ली(8 जून):  शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म 'उड़ता पंजाब' पर विवाद जारी है। फिल्म के प्रोडयूसर अनुराग कश्यप के एक कमेंट पर मोदी सरकार के मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा है कि आपको लगता है कि आप नॉर्थ कोरिया में हैं? यहां वोट ले लेते हैं, डेमोक्रेसी है।"

फिल्म मेकर अनुराग के ट्वीट पर  राठौड़ ने कहा कि आपको लगता है कि आप नॉर्थ कोरिया में हैं? यहां वोट ले लेते हैं, डेमोक्रेसी है। बता दें कि यह जवाब उन्होंने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के नॉर्थ कोरिया में रहने वाले बयान पर दिया था। जो भी फिल्ममेकर बोर्ड के फैसले से सहमत नहीं है, वह रिवाइजिंग कमेटी के या ट्रिब्यूनल के पास जा सकता है। पिछले पांच महीनों में कई फिल्ममेकर्स सीबीएफसी के फैसले से सहमत नहीं दिखे। उन्होंने ट्रिब्यूनल में अपील की और बाद में सैटिसफाई भी हुए। अगर कुछ ऐसा है तो आप भी अपील कर सकते हैं।

गौरतलब है कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन की रिवाइजिंग कमेटी ने इस मूवी से 89 सीन हटाने को कहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म का असर 2017 के पंजाब असेंबली इलेक्शन पर हो सकता है। कई पार्टियां ड्रग्स को चुनावी मुद्दा बनाने की तैयारी में हैं।

दरअसल, फिल्म के क्लाइमेक्स में एक लोकल नेता चुनाव जीतने के लिए अपने मेनिफेस्टो के साथ ड्रग्स के पैकेट बांटता है। ड्रग्स को किस तरह दो-तीन प्रोडक्ट्स के साथ मिलाकर बनाते हैं और फैक्ट्री में यह कैसे बनती है, इसकी पूरी डिटेल फिल्म में है। यह भी बताया गया है कि किस तरह से फैक्ट्री ऑपरेट हो रही है।

फिल्म में शाहिद कपूर ड्रग एडिक्ट पॉप सिंगर बने हैं और अपने गानों में ड्रग्स के बारे में बताते हैं। वे कहते हैं कि सभी को ड्रग्स लेनी चाहिए। फिल्म में आलिया भट्ट भी ड्रग एडिक्ट के कैरेक्टर में हैं। पंजाब में ड्रग्स के आंकड़े