जानिए, 'उड़ता पंजाब' ने पहले दिन की कितनी कमाई...

नई दिल्ली (18 जून) :  सेंसर बोर्ड से लंबे टकराव और आखिरकार कोर्ट के आदेश के बाद फिल्म 'उड़ता पंजाब'  शुक्रवार को रिलीज़ हो गई। देशभर में 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई फिल्म ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया, ये जानने में सब की दिलचस्पी होगी। रिलीज़ से पहले ही लीक होने के बावजूद फिल्म ने पहले दिन 10.05 करोड़ का कलेक्शन किया है जिसे ट्रेड विश्लेषक अच्छा बता रहे हैं।  

बता दें कि नशे की समस्या पर बनी इस फिल्म में सेंसर बोर्ड ने पहले 89 कट्स सुझाए गए थे। लेकिन कोर्ट ने फिल्म को सिर्फ एक कट के साथ रिलीज़ करने का आदेश जारी किया।

पंजाब में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर सुरेंद्र सलूजा ने कहा है कि फिल्म के ओपनिंग शो में बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। लेकिन अगले सारे शो हाउसफुल गए। सलूजा के मुताबिक मल्टीप्लेक्सेज़ में सारे शोज़ हाउसफुल जा रहे हैं। लेकिन सिंगल स्क्रीन्स पर रिस्पॉन्स ठंडा रहा है।

ट्रेड विश्लेषक तरन आदर्श के मुताबिक फिल्म को पंजाब,दिल्ली समेत उत्तर भारत में अच्छा बिजनेस कर रही है। बड़े शहरों में मल्टीप्लेक्सेज़ में भी कलेक्शन बहुत अच्छा रहा है। शुक्रवार को भारत में फिल्म ने 10.05 करोड़ रुपए कलेक्शन किया। 

अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी 'उड़ता पंजाब' में शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ की मुख्य भूमिकाएं हैं।