उद्धव ठाकरे का मोदी सरकार पर हमला, कहा- सिर्फ विज्ञापन से नहीं आएंगे अच्छे दिन

नई दिल्ली (23 जुलाई): तकरीबन तमाम मुद्दों पर केंद्र सरकार का विरोध करने और हर निर्णायक अहम मुद्दों पर सरकार के साथ देने वाले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एकबार फिर केंद्र सरकार पर हमला किया है। उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के मुख पत्र सामना को दिए साक्षात्कार में मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि अच्छे दिन सिर्फ विज्ञापन से नहीं आएंगे। 


उद्धव ठाकरे ने केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि जो ठीक नहीं होगा वहां शिवसेना आलोचना करेगी। राज्य की फडनवीस सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि पड़ोसी राज्य के मुख्यमंत्री आते हैं और उद्योगपतियों से  कहते हैं की महाराष्ट्र में क्या रखा है हमारे राज्य में आओ और हमारे मुख्यमंत्री चुप रहते हैं। मुख्यमंत्री को उनको फटकार लगानी चाहिए लेकिन वो 24 घंटे राजनीती में व्यस्त हैं।

साथ ही उन्होंने सवाल किया कि अगर शिवसेना दुश्मन है तो चीन और पाकिस्तान कौन है। अगले हाथों शिवसेना प्रमुख ने कहा कि पिछले दिनों अमित शाह उनसे मिलने मतोश्री आए थे और विभिन्न मुद्दों पर बीजेपी अध्यक्ष से उनकी अच्छी चर्चा हुई। लगे हाथों रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति चुने जाने पर बधाई देते हुए अपने समर्थन देने पर भी सफाई दी। उन्होंने कहा कि कोविंद एक सीधे और सरल व्यक्ति है, वो जीत भी गए।