कैब ड्राइवर ने मांगा 2 हजार का नोट, फि‍र जो किया वह जानकर हो जाएंगे हैरान

चेन्नई ( 12 जनवरी ): मोदी सरकार के 500 व 1000 के नोट बंद किए जाने के बाद अब 2000 रुपए का नया नोट बाजार में आ गया है, लेकिन इस नोट के आने के बाद भी लोगों की समस्‍या हल नहीं हुई। इस नोट के खुल्‍ले पाना और खर्च करना मुश्किल हो गया है।

लेकिन एक उबर कैब ड्राइवर ने जो किया वह हैरान कर देगा। कैब में पैसेंजर ने अपने साथ हुए एक वाकये का जिक्र ट्‍व‍िटर पर किया। उसने पोस्‍ट किया कि आखिर 2 हजार रुपए के नोट का दुरुपयोग कैसे हो रहा है। अशोक ने लिखा कि उबर कैब में सफर करते हुए उन्‍होंने ड्राइवर को इसका मिसयूज करते हुए देखा।

उसने बताया कि ओएमआर टोल प्लाजा के पास ड्राइवर ने उनसे 2000 का नोट मांगा। उन्‍होंने कारण पूछा तो उसने कहा बस देख‍ते जाइए। ड्राइवर ने टोल प्लाजा के पास अधिकारियों को 2000 रुपए का नोट दिया। उन्होंने चेंज देने की बात कही तो ड्राइवर ने मना कर दिया और फिर अधिकारियों ने उससे बिना टोल वसूले ही उसे जाने को कहा।

ड्राइवर अपने इस हरकत पर खुश था। वो खुश था क्योंकि उसने 2000 के नोट की मदद से अपना नोट बचा लिया, लेकिन इसका फायदा सिर्फ कैब ड्राइवर को हुआ, क्योंकि आपके बिल में टोल चार्जेज को जुड़ ही आएंगे।