पति रहता था बाहर, फिर पत्नी ने किया हैरान कर देने वाला काम

नई दिल्ली(6 जुलाई):राजस्थान की दो महिलाओं की एक हैरान कर देने वाली कहानी सामने आई है। पहले इनके बीच दोस्ती हुई फिर प्यार हुआ, दोनों सात फेरे लेकर पति-पत्नी भी बन गए। लेकिन 6 माह बाद ही रिश्तों में दरार आ गई। इस रिश्ते की खास बात तो यह कि दोनों के पति बाहर रहते हैं। 

25 साल की ममता (बदला हुआ नाम) और 22 साल की दिव्या (बदला हुआ नाम) राजस्थान के शिवदासपुरा में किराए के अलग-अलग मकान में रहती थीं। पड़ोसी होने के चलते उनका एक-दूसरे के घर आना-जाना था। दोनों के पति बाहर रहते हैं, जो कई-कई दिन बाद आते थे।

इस बीच, दोनों में प्यार हो गया। दोनों ने इसी साल जनवरी में सात फेरे लिए। ममता ने दिव्या को मंगलसूत्र पहनाया। इसके अलावा कपड़े, नकदी व अन्य सामान भी दिया। हालांकि शादी की जानकारी दोनों ने ही अपने पति व परिवार वालों को नहीं दी।

इनके बीच प्रेम कहानी शुरू होने और टूटने का किस्सा कोई 10 माह पुराना है। शादी के बाद दिव्या खुद के लिए ममता से पैसे लेने लगी। बाद में पैसों को लेकर दोनों में विवाद होने लगा। इस बीच, ममता जयपुर में रहने लगी। पत्नी बनी महिला दिव्या ने पति ममता की कॉल भी रिसीव करना बंद कर दिया। पिछले माह 11 जून को दिव्या ने पैसे देने की बात कहकर ममता को घर बुलाया और अपने पिता व भाइयों के साथ उसके साथ मारपीट की। इससे वह बेहोश हो गई। होश आने पर खुद को जयपुर के अस्पताल में पाया। ममता ने दिव्या के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

अब पति महिला ने पत्नी के खिलाफ मारपीट, तेजाब डालने और रुपए हड़पने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं, पत्नी ने दहेज वापस मांगा है। पुलिस जांच में उलझी हुई है कि किया क्या जाए.? महिला पति ने वकील के जरिए पत्नी को नोटिस भी भेज दिया है।