यूपी: चलती कार में दो महिलाओं के साथ गैंगरेप, कन्नौज में सड़क पर फेंका

नई दिल्ली ( 16 मार्च ): लखनऊ से दवा लेकर फर्रुखाबाद के कमालगंज जा रही दो महिलाओं के साथ चलती गाड़ी में गैंगरेप किया गया। लिफ्ट देने के बहाने दोनों महिलाओं को गाडी में बैठाया गया था। गाड़ी सवार युवकों ने चलती गाड़ी में पहले दोनों महिलाओं के साथ गैंगरेप किया और उसके बाद चलती गाड़ी से दोनों महिलाओं को सड़क पर धक्का देकर कार सवार युवक मौके से फरार हो गए। मामले की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। गाड़ी युवकों को पकड़ने के लिए टीम लगा दी गयी।  

फर्रुखाबाद के कमालगंज की रहने वाली पीड़ित महिलाओं को कन्नौज के हरदोई मोड़ पर दो महिलाओं को एक गाड़ी पर सवार कुछ युवक धक्का देकर फरार हो गए। काफी देर बेसुध पड़ी रहने के बाद जब इन महिलाओं को होश आया तो इन महिलाओं ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र राहगीरों से किया। राहगीरों ने मदद करते हुए उनको कोतवाली में पहुंचाया। जब महिलाओं ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस के होश फक्ता हो गए और पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी करने के बाद आनन-फानन में गाड़ी सवार युवकों को पकड़ने के लिए टीम लगा दी है।

पीड़ित महिलाओं ने बताया कि लखनऊ से दवा लेकर वह अपने घर फर्रुखाबाद जनपद के कमालगंज को लौट रही थीं। रास्ते में कार सवार युवकों ने उनको लिफ्ट देकर कन्नौज के कस्वा गुरसहायगंज तक छोड़ने की बात कहीं जिस पर दोनों महिलाएं इन युवकों की गाडी में सवार हो गयीं। इसी बीच रास्ते में मौका पाकर इन कार सवार युवकों ने दोनों महिलाओं के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद कार सवार युवक ने इन महिलाओं को कन्नौज के हरदोई मोड़ पर चलती गाडी से फेंक कर फरार हो गए। पुलिस ने दोनों महिलाओं को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है तो वहीं पुलिस मुख्य आरोपी निखिल तिवारी सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की बात कह रही है।